×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

हसीन ने शमी के पड़ोसी के घर डाला डेरा

Reported by KNEWS | Updated: May 06-2018 11:50:47pm


 नई दिल्ली : मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच छिड़ा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शमी की निजी जिंदगी की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। शमी और हसीन जहां के बीच छिड़ा विवाद ने फिर से एक नया मोड़ लिया है।

 

6 may 2018 को हसीन जहां अपने वकील और बेटी आयरा के साथ मोहम्मद शमी के अमरोहा घर पहुंची। हसीन जहां अपने साथ अपना सामान भी लाई थीं, जिसे पड़ोसी के यहां रखना पड़ा, क्योंकि शमी के घर में ताला लगा हुआ था। हसीन जहां ने ताले को देखकर अपने परिवार के साथ वहीं डेरा डाल लिया। इतना ही नहीं हसीन जहां ने अमरोहा में शमी के घर लगे ताले को भी तोड़ने की कोशिश की।

 

 

ये पढ़े : RCB : एबी डिविलियर्स अंदर, डि कॉक बाहर

 

 

हसीन जहां ने कहा कि वो किसी भी सूरत में मोहम्मद शमी के साथ अपना रिश्ता टूटने नहीं देंगी। उन्होंने कहा, 'मेरा अपना घर होते हुए भी मेरी बेटी धूप में बाहर बैठी है, हमें दूसरे के घर में बैठना पड़ रहा है। शमी और उनके घर वालों का व्यवहार ​सही नहीं है। मेरा अधिकार है और मैं उसे किसी को भी छीनने नहीं दूंगी।

 

मोहम्मद शमी ने जो गलती की है, उसे स्वीकार करे और मुझसे माफी मांगे। जिस दिन वो मांफी मांग लेगा मेरा घर टूटने से बच जाएगा।' मोहम्मद शमी इस वक्त आईपीएल 11 में दिल्ली डेयरडेविल्स के तरफ से खेल रहे है। शमी की निजी जिंदगी की मुश्किलें उनकी परफॉर्मेंस पर भी अ़सर कर रही है और शमी आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

 

                                                                              नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा


पर हमसे जुड़े