×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

कांग्रेस और बीजेपी में तेज होती जा रही है जुबानी जंग

Reported by KNEWS | Updated: May 08-2018 10:20:29am


अल्मोड़ा : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की दूरबीन लेकर केदारनाथ यात्रा को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने हरीश रावत की केदारनाथ यात्रा को नाटक करार दिया। अ

 

जय भट्ट ने कहा कि हरीश रावत अपने कार्यकाल में दूरबीन लगाते तो अच्छा होता। केदारनाथ 2013 की आपदा का हवाला देते हुए अजय भट्ट ने कहा कि केदारनाथ आपदा में हजारों लोग मारे गये लेकिन हरीश रावत ने दूरबीन नहीं लगाई।

 

ये पढ़े :  कांग्रेस ने तैयारियां तेज की

 

लेकिन बीजेपी सरकार के कार्यकाल में अब रावत दूरबीन लगाकर नाटक कर रहें हैं। राजकुमार ठुकराल की दबंगई और गाली गलौज पर बीजेपी पार्टी इस बार भी कोई एक्शन लेने के मूड में नहीं है। अल्मोड़ा पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विधायक राजकुमार ठुकराल को वाणी संयम रखने की नसीहत देते हुए विधायक का बचाव भी किया। अजय भट्ट ने कहा कि मामले की एफआईआर नहीं हुई है जबकि कम्पनी ने भी कोई शिकायत नहीं की है।

 

फिर भी मामले की फुटेज मंगवाई जायेगी और विधायक राजकुमार ठुकराल को हद में रहने के लिए कहा जायेगा। वहीं विधायक की पैरवी करते हुए अजय भट्ट ने गल्फार कम्पनी की गुणवत्ता और कार्यो पर सवाल उठाये। भट्ट ने कहा कि गल्फार कम्पनी सड़कों को निर्माण नहीं कर रही है जबकि टूटी सड़कों पर टोल वसूल रही है। एैसे में लगातार हो रही दुर्घटनाओं के बावजूद टोल लेने पर विधायक का प्रदर्शन लाजमी है। लेकिन विधायक को वाणी संयम रखना चाहिए।

                                             

                                                                                                     अल्मोड़ा से नसीम बिज


पर हमसे जुड़े