×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 21 October 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 10 मई 2018

Reported by KNEWS | Updated: May 10-2018 02:36:38pm



आगरा : आगरा थाना खंदौली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे खंदौली टोल प्लाजा पर रोडवेज बस खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बस में सवार एक दर्जन सवारियां गंभीर रूप से  घायल हो गई।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को एस एन इमरजेंसी भर्ती कराया जंहा उनका इलाज चल रहा है यमुना एक्सप्रेस-वे के खंदौली टोल प्लाजा पर उस वक्त चीख पुकार मच गई जब नोएडा की ओर से आ रही रोडवेज बस अचानक खड़े ट्रक से जा टकराई।

 

ये पढ़े : जावेद हबीब ने सैलून का किया उद्घाटन

 

इस गंभीर हादसे में बस में सवार एक दर्जन सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाल इलाज के लिए एस एन इमरजेंसी भिजवाया। देर रात हुए इस हादसे का कारण बस के ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

 

इलाहाबाद : संगम नगरी इलाहाबाद में लगातार तीसरे दिन हत्या की तीसरी वारदात से इलाहाबाद थर्रा उठा है। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मनमोहन पार्क के पास कचेहरी जा रहे अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव की बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या से नाराज वकीलों ने पहले सड़क पर शव रखकर जाम लगाया और कचेहरी में खराब कानून ब्यवस्था को जमकर नारेबाजी कर बवाल काटा।

 

साथी वकील की हत्या से नाराज वकीलों ने एक बोलेरो गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया है। वकीलों के आक्रोश को देखते हुए कलेक्ट्रेट के आस-पास के इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई। आरएएफ समेत कई थानों की फोर्स को भी मौके पर तैनात कर दिया गया है। जिला कोर्ट के अधिवक्ताओं के साथ ही हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं में भी घटना को लेकर आक्रोश बढ़ रहा है। 
 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे