Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

रिटायरमेंट से पहले उत्तर प्रदेश के DG होमगॉर्ड का सीएम योगी को खत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Aug 28-2018 11:42:00am

2019 के चुनाव की लहर नज़दीक आ रही हैं और, प्रशासनिक अधिकारी भी इसका भरपूर फायदा उठा कर राजनीति में आने से नहीं चूक रहे हैं। कुछ दिन पहले रायपुर के आईएएस अधिकारी ने भाजपा में शामिल होकर लोगों को चौका दिया था, और अब सुर्ख़ियों में उत्तर प्रदेश के DG होमगॉर्ड डॉ. सूर्य कुमार शुक्ला हैं जिन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को खत लिख कर खाली पड़े संवैधानिक पद पर उनकी नियुक्ति किए जाने की मांग की है। DG होमगार्ड सूर्य कुमार ने सीएम को पत्र लिखकर कहा कि वह एक कार्यकर्ता के रूप में करना चाहते है। इतना ही नहीं सूर्य कुमार शुक्ला ने पत्र में कहा की वह 2019 के चुनाव का प्रचार-प्रसार भी करना चाहते हैं। सूर्य कुमार शुक्ला 31 अगस्त को रिटायर हो रहे हैं ऐसे में उन्होंने भाजपा में शामिल होने का मन बना लिया है। 
आपको बता दें कि इससे पहले सूर्य कुमार शुक्ला ने एक कार्यक्रम में राम मंदिर निर्माण के लिए शपथ ली थी। ऐसा लगता है कि एक बार फिर उन्होंने विवादों को न्योता दिया है। डॉ. सूर्य कुमार शुक्ला ने अपने पत्र में साफ़ कहा है की वह मुख्यमंत्री योगी को मार्गदर्शक व आदर्श मानते हुए सेवानिवृत्त होने के वाद सामाजिक कार्य करना चाहते हैं। पत्र में शुक्ला ने लिखा है कि मुझे आपके संगठन के कार्यों तथा विचारधारा में पूर्ण निष्ठा और विश्वास है। यह भी कहा है कि उन्हें जो पेंशन मिलेगी, वह उनके और परिवार के भरण-पोषण के लिए पर्याप्त होगी। इसी वर्ष 28 जनवरी 2018 को उन्होंने एक कार्यक्रम में राम मंदिर बनवाने की शपथ ली थी।

उन्होंने- उपाध्यक्ष योजना आयोग, अध्यक्ष कड़ी ग्रामोद्योग बोर्ड, अध्यक्ष राज्य समाज कल्याण बोर्ड और अध्यक्ष यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में से किसी एक में नियुक्ति की इच्छा जाहिर की है।