×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 18 November 2018

अमर सिंह की आज़म खान को चुनौती बोला- 30 को आऊंगा

Reported by KNEWS | Updated: Aug 28-2018 12:42:47pm


समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, अब उनके बयानों से साफ़ ज़ाहिर होता है की वह भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आ गये हैं। उन्होंने आज़म खान को चुनौती देते हुए कहा की 2019 के लोकसभा चुनाव में खुले तौर पर भारतीय जनता पार्टी का साथ देंगे, पर पार्टी में शामिल नहीं होंगे। 

इसी बीच अमर सिंह ने आज़म खान पर तन्ज कसते हुए कहा की- अगर कोई शोध हो तो मुलायम सिंह यादव के दत्तक पुत्र आज़म खान को झूठ बोलने का पुरस्कार मिलना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा की मुलायम सिंह जैसे शिल्पकार जब आज़म खान जैसे लोगों को शरण देते हैं तो मुज़्ज़फरनगर जैसे दंगे होते हैं, और  सैफई में मल्लिका शेरावत डांस करती हैं। 
अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी बोलते हुए कहा की, सरकार में खुली छूट थी, तीन उपचुनाव क्या जीत गए इन्हे लड़कियों पर तेज़ाब फेकने का हक़ मिल गया। अमर सिंह ने यह भी कहा की अगर आज़म खान भारत माता को डायन कहते हैं, तो वो भारत में क्यों रहते। 
अमर सिंह ने अखिलेश यादव के विष्णु मंदिर बनाने पर कहा की- अखिलेश कहते हैं विष्णु मंदिर बनवायेंगे, विष्णु भी तो राम का ही रूप हैं। आगे उन्होंने कहा की आज़म खान की खून की प्यास अभी बुझी नहीं है, वो 30 तारीख को आ रहे है, आज़म उनकी क़ुरबानी ले लें और उनकी मासूम बेटियों को छोड़ दें।

अमर सिंह ने कहा की शिवपाल यादव के लिए उन्होंने भाजपा में उन्होंने बात की थी लेकिन वो गए नहीं। उन्होंने कहा की जयाप्रदा के साथ रामपुर में जो भी हुआ अगर आज वो सच बता दें तो आज़म खान जेल चले जायेंगे। पीएम मोदी पर गुजरात दंगों का आरोप लगाने वाले आज़म खान कैसे भूल गए की, मुज़्ज़फरपुर में हुए दंगे गुजरात में हुए दंगों से ज्यादा घातक हैं। आजम खान पर बड़ा आरोप लगाते हुए अमर सिंह ने कहा कि उनके चुनाव जीतने के बाद हिंदूओं पर अत्याचार बढ़े, हिंदू बेटियों पर अत्याचार बढ़े।


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे