×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

चुनाव 2019 मिशन: भाजपा शासित सभी राज्यों के मंत्रियों की बैठक

Reported by KNEWS | Updated: Aug 28-2018 01:52:38pm


2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर हर राजनीतिक दल की नज़र है, और और बीजेपी के मंथन से साफ ज़ाहिर होता है की वो भी इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रिओं की आज बैठक रखी है। यह बैठक बीजेपी मुख्यालय दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर होगी। इस अहम बैठक मैं 15 राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री शामिल होंगे। 
मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह से कमर कस चुकी है। आज की बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी, साथ साथ पिछली बैठक में मुख्यमंत्रिओं को जो कार्य सौंपा गया था उसको लेकर भी चर्चा होगी। इसके साथ साथ 2019 में होने वाले चुनाव प्रचार को लेकर भी रूपरेखा का निर्धारण किया जायेगा। 
मुख्यमंत्रिओं की बैठक में राफेल डील और अल्पसंख्यकों को लेकर भी विचार विमर्श किया जायेगा। साथ साथ राहुल गाँधी द्वारा आरएसएस पर किये गए हमलों पर जवाब देने की रणनीति पर भी चर्चा होगी। 
इस अहम बैठक में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व बीजेपी शासित राज्यों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा भी करेगा और मुख्यमंत्रियों को निर्देश देगा। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक कैसे पहुंचाया जाये बैठक में इस पर भी समीक्षा होगी। 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे