×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

देहरादून: एक महीने में चकाचक होंगी सड़कें

Reported by KNEWS | Updated: Aug 31-2018 01:10:18pm


उत्तराखंड: देहरादून में शहर की सड़कों पर परेशानी बने गड्ढों से जल्द निजात मिलने की उम्मीद प्रसाशन ने दिलाई है। पीडब्ल्यूडी एक सितंबर से सड़कों की मरम्मत करने का काम शुरू करेगा। पीडब्ल्यूडी अफसरों व अभियंताओं को राजधानी की सड़कों को चकाचक करने के लिए एक माह का वक्त दिया गया है। सड़काें की मरम्मत के लिए सात करोड़ का बजट भी जारी कर दिया गया है। कल से शुरू होगा मरम्मत का काम। 

           सात करोड़ रुपये का बजट जारी

           कल शुरू होगा मरम्मत का कार्य

           इन्वेस्टर्स मीट से पहले पूरा होगा काम

 

पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता राजेंद्र गोयल ने बताया कि राजधानी की क्षतिग्रस्त सड़कों के साथ ही बारिश के चलते बने गड्ढों की मरम्मत का काम एक सितंबर से शुरू कर दिया जाएगा। इस संबंध में सभी अधिशासी अभियंताओं के साथ बैठक कर योजना तैयार कर ली गई है। बताया कि मरम्मत का काम 1 सितम्बर से शुरू होकर 30 सितंबर तक चलेगा। एक माह के भीतर सभी सड़कों की मरम्मत कर दी जाएगी। अधिशासी अभियंताओं के लिए 30 सितंबर अंतिम समय सीमा निर्धारित की गई है। इस अवधि में काम पूरा नहीं करने वाले अभियंताआें के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

बताया जा रहा है की अक्टूबर के पहले सप्ताह में राज्य सरकार की ओर से इंवेस्टर्स मीट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें देश-विदेश से निवेशक भाग लेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आएंगे। इंवेस्टर्स मीट के मद्देनजर पूरे शहर को चकाचक किया जाना है, ताकि राज्य सरकार की ओर से निवेशकों को यह भरोसा दिलाया जा सके कि राज्य में पूंजी निवेश के अनुकूल माहौल है।

 

                                                                           नॉएडा से ऋचा ओझा के साथ 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे