Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

रेवाड़ी में एक और छात्र के साथ हुआ दुष्कर्म कांड

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Sep 18-2018 04:25:53pm

हरियाणा के रेवाड़ी में 12  सितम्बर को हरियाणा टॉपर और राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से हुए गैंगरेप मामले में पुलिस अभी भी दो मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है की रेवाड़ी में एक रेप का मामला और सामने आ गया.बताया जा रहा है की छात्रा स्कूल में पढ़ती थी और आरोपि पीड़िता का क्लासमेट है. वह पीड़िता का दोस्त बताया जा रहा है।   

बता दे कि 12 सितंबर को तीनों आरोपियों ने छात्रा का उस समय अपहरण कर लिया था जब वो कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर इस घिनोने काम को अंजाम दिया .गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ गए. इस मामले में रविवार को पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशू को गिरफ्तार कर लिया था.इस घटना का मुख्य आरोपी पंकज आर्मी का जवान है. पंकज की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. वह कोटा में पोस्टेड था और छुट्टियों में घर आया था. पंकज ने 2 साल पहले आर्मी ज्वाइन की थी.

टॉपर्स के साथ हुए गैंगरेप की घटना को लेकर हरियाणा में सियासत गर्म दिखाई दे रही है इसी कड़ी में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार की नाकामी बताते हुए कहा था कि 48 घंटे में अगर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है तो यह सरकार की विफलता होगी. सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का इस्तीफा भी मांगा था.