Live Tv

Wednesday ,20 Mar 2019

''सामाजिक न्याय और लोकतंत्र बचाओ'' रैली पहुंची मथुरा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Sep 19-2018 06:10:39pm

भारतीय जनता पार्टी के नितियों  से देश  के  सभी विरोधी दल पेरशान है. जिसके चलते 2019 लोकसभा चुनाव में सभी  छोटी-बड़ी पार्टीयां  महा गठबंधन को तैयार है.  उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की तरफ से ''सामाजिक न्याय और लोकतंत्र बचाओ''सामाजिक न्याय और लोकतंत्र बचाओरैली आज मथुरा पहुंच गई है। बता दे की यह साईकिल रैली  गाजीपुर से लेकर दिल्ली तक आएगी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है की  यह  साईकिल रैली भाजपा के नीतिओं के विरोध निकली गई है.उनका कहना  है कि  भारत की जनता अब भाजपा से ऊब चुकी है जिसका जवाब जनता 2019 लोकसभा चुनाव में  देगी। बताया जा रहा है कि इस साईकिल रैली में हर जिले से  हजारो लोग जुड़ रहे है.

बता दे कि यह रैली  गाजीपुर से 23 अगस्त से धर्मेंद्र यादव  की अध्यछता  में शुरु किया गया था, जो आज मथुरा पंहुचा। साईकिल रैली में उपस्थित सभी समाजवादी कार्यकर्ताओ का कहना है कि यह साईकिल  से लोकसभा चुनाव में बहुत सहायता करेगा क्युकि हम सभी लोग सभी जिलों में जाकर  लोगो से  मिल कर समाजवादी नीतिओ को समझाने का काम कर रहे है। जिसका असर 2019 लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। 

यह रैली 23  सितम्बर को दिल्ली  पहुंचेगी वहां रामलीला मैदान में सपा प्रमुख अखिलेश यादव एक भारी जनसभा को सम्बोधित करके इस रैली का समापन करेंगे। समापन सम्बोधन में वह अपने आगे की रणनिति को बताएँगे और लोकसभा चुनाव के लिए यहाँ से चुनावी बिगुल फूकेंगे।