×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

जेट एयरवेज फ्लाइट में यात्रियों के नाक,कान से निकला खून

Reported by KNEWS | Updated: Sep 20-2018 10:55:23am


मुम्बई से जयपुर जाने वाली जेट एयरवेज फ्लाइट में एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया.क्रू मेंबर्स के एक भूल के खामियाजा को यात्रा कर रहे यात्री को भुगतना पड़ा।.बताया जा रहा है कि ,क्रू मेंबर्स प्रेसर बटन दबाना भूल गए थे जिससे चलते लगभग 30 यात्रियों के नाक और कान से खून निकलने लगा और कई  यात्रियों का सर दर्द होने लगा.जिसके कारण फ्लाइट को वापस मुंबई लाया गया.जहां घायल यात्रियों का इलाज एरपोर्ट पर ही चल रहा है.

जेट एयरवेज B 737 की 9W 697 की फ्लैट में यह घटना तब घटी जब फ्लाइट मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हो चुकी थी।बताया जा रहे कि ,फ्लाइट में तक़रीबन 166 यात्री उपस्थित थे जिसमे लगभग 30  यात्री इस घटना का शिकार हुए.जब यह घटना घटी तब बताया जा रहा है की फ्लाइट तक़रीबन 14000 फ़ीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था.इस घटना  के बाद दो पायलट और क्रू मेंबर्स के रोस्टर को हटा दिया गया है. 

हादसे के बाद जेट एयरवेज के अधिकारियो का कहना है की जब यह घटना घटी तब उसमे 5 क्रू मेंबर्स ,166 यात्री उपस्थित थे.जिन यात्रियों को तकलीफ हुई है उनका इलाज करवाया जा रहा है. नागरिक उड्डयन मंत्रालय की तरफ से भी इस मामले पर बयान जारी किया गया है.  मंत्रालय ने इस मामले पर DGCA से रिपोर्ट मांगी गई है.जेट एयरवेज़ ने कहा है कि जो क्रू मेंबर्स इस फ्लाइट में थे, उन्हें रोस्टर से हटा दिया गया है. जब तक इस मामले की पूरी जांच नहीं हो जाती वे सभी ऑफ रोस्टर ही रहेंगे. सभी यात्रियों के लिए दूसरी फ्लाइट का बंदोबस्त किया जा रहा है.

 

 

 

 

 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे