×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

चोटिल पंड्या बाहर ,जडेजा की टीम इंडिया में वापसी

Reported by KNEWS | Updated: Sep 20-2018 03:59:03pm


एशिया कप में कल हुए भारत पाकिस्तान मुकाबले में भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या को चोट लग जाने से उनकी जगह लेने के लिए दीपक चाहर को दुबई भेजा गया.वही बदलाव के दौर भारतीय टीम में तीन खिलाइयो को जागर मिली है उसमे भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल की जगह रविंद्र जडेजा को और सार्दुल ठाकुर की जगह सिद्धार्थ कौल को मौका दिया जायेगा। यह बदलाव भारीय खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारन हो रही है। बताया जा रहा है की अक्षर पटेल को हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बाएं हाथ की अंगुली में क्षेत्ररक्षण  करते हुए चोट लगी.उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया तब चोट का पता चला.वही हॉंकॉंग मैच के बाद पता चला की सार्दुल की दाएं कूल्हे और ग्रोइन में सूजन है जिसके चलते उन्हें आने वाले मैचों में बाहर बैठना पड़ेगा।

पाकिस्तान से हुए मैच में भारत भले ही जीत गया लेकिन उसके कई खिलाडी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी चोटिल खिलाडी चोट लगने के बाद अपने पैरो से मैदान के बहार गए लेकिन भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या को इतनी गंभीर चोट लगी की,वह मैदान के बाहर स्ट्रेचर पर गए.बता दे की जब पाकिस्तान पारी का 18वीं ओवर की पांचवी गेंद हार्दिक पंड्या फेकते ही अपने कमर को पकड़ लिये और मैदान पर गिर गए. उसके बाद उन्हें मेडिकल जाँच के लिए स्ट्रेचर पर ले जाया गया.

ठिक होने के बाद पंड्या ने ट्वीट कर अपने फैंस से कहा कि ''आपके भरपूर प्यार और सपोर्ट की बदौलत मजबूती के साथ वापसी करूंगा. मैं अपने बारे में बताता रहूंगा,धन्यवाद''.वही दूसरी तरफ भारतीय दल में इन तीन बदलावों को लेकर  बीसीसीआई ने पुष्टि कर दी है. इससे पहले बीसीसीआई सूत्र ने पीटीआई को पुष्टि की थी कि दीपक चाहर गुरुवार को दुबई पहुंच गए हैं.जडेजा के वापसी को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है क्युकि,29 साल के रवींद्र जडेजा 6 जुलाई 2017 को टीम इंडिया की ओर से आखिरी वनडे खेले थे. 136 वनडे में 155 विकेट ले चुके जडेजा के लिए एक बार फिर वनडे में वापसी की उम्मीद जगी है.

 

 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे