Live Tv

Wednesday ,20 Mar 2019

मुंबई बम्ब धमाके के आरोपी खुर्शीद की गोली मार कर हुई हत्या

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Sep 21-2018 02:33:11pm

मुंबई बम्ब धमाके से मुंबई को बहुत ज्यादा खामियाजा  उठाना पड़ा था।  बीते 10 सालो में इस काम को अंजाम देने वालों  को भारत  सरकार कोई सजा नहीं दे पाई थी.कहा जाता है ''जैसा बोवोगे वैसा ही काटोगे'' ,यह  मुहाबरा मुंबई बम्ब धमाके के आरोपी खुर्शीद आलम पर भी लागू  होता है ,क्युकी आज उनको नेपाल में गोली मर के हत्या कर दी गई.उन्होंने मुंबई वाशियो को इतना नुकसान पहुंचाया था और उस धमाके में कई जान भी गई थी। जिसका हिसाब  भारत की सरकार तो नहीं ले पाई मगर भगवान ने मुंबई वासियो की तरफ से ले ही लिया।आलम की हत्या नेपाल में सुनसारी जिले के हरिनगर इलाके में भुतहा बाजार में गोली मर कर की गई. 

आलम की हत्या दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने गोली मार कर रास्ते में कर दि।सूत्रों से पता चल रहा की मोटर साईकिल का नंबर प्लेट भारतीय है.अपराधी आलम को मारने के बाद भारत भाग गए.इस घटना में एक नेपाल पुलिस कर्मी भी घायल हो गया है.जब अपराधी मोटर साईकिल से मार कर भाग रहे थे , तब पुलिस कर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश किया तो अपराधी पुलिस पर भी गोली चलाकर भाग गए. 

खुर्शीद नेपाल के के स्कूल में प्रिंसिपल है। 2008  के बाद फरार आतंकियों के लिस्ट में आया। वह  बाटला एन्काउंटर में शहजाद पप्पू की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजंसियो के सामने आया। बताया जाता है कि आलम आईएसआई के लिए भी काम करता था। इंडियन मुजाहिद्दीन  बाटला  एन्काउंटर के बाद जब फरार हुआ तब आलम सभी का पोसपोर्ट बानवाया था। खुर्शीद नेपाल में आईएसआई का अहम मोहरा माना  जाता था.