×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 18 November 2018

एशिया कप में पाकिस्तान को हरा कर भारत पहली टीम फ़ाइनल में पहुंचने वाली बनी ,जाधव ने शिल्पा के गाने पर किया डांस

Reported by KNEWS | Updated: Sep 24-2018 02:31:55pm


एशिया कप में रविवार को खेले गए मैच में भारत की जीत से भारतीय खिलाड़ियों ने रात को जम कर मस्ती की.पाकिस्तान के हारने के बाद इंडिया एशिया कप के फ़ाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। भारत ने पाकिस्तान को दो बार हराते हुए यह कारनामा किया।भारत एक ऐसी टीम है जो अभी तक एशिया कप में कोई मैच नहीं हारी है.बता दे की भर पाकिस्तान को रविवार को हरा दिया था और उसी दिन भारतीय बल्लेबाज अम्बाती रायडू का बर्थडे था। जिसके चलते भारतीय खिलाड़ियों की मस्ती करने का दूसरा कारण मिल गया। 

रायडू ने केक काटा तो धोनी ने उन्हें केक खिला कर उनके चेहरे पर लगा दिया। वही दूसरी तरफ केदार जाधव ने ''तू खिलाडी मै अनाड़ी ''फिल्म के गाने  'चुराके दिल मेरा गोरिया चली' गाना पर खूब डांस किया।बता दे की यह डांस उनका सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रहा है.इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की, केदार जाधव शिल्पा सेट्टी के गाने पर उनकी तरह डाँस कर रहे है और दूसरे खिलाडी उनको चियर्स कर रहे है.सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो कब का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन पाकिस्तान को हराने के बाद इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. 

सुपर फोर के मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 237 रन बनाये थे.  भारत ने 39.3 ओवर में एक विकेट पर 238 रन बनाकर जीत दर्ज की.  भारत की तरफ से रोहित (नाबाद 111) और मैन आफ द मैच शिखर धवन (114) ने पहले विकेट के लिये 210 रन की रिकार्ड साझेदारी की.  एशिया कप में और पाकिस्तान के खिलाफ पहले विकेट के लिए भारत की यह सर्वोच्च साझेदारी है. वहीं रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले विकेट के लिए भी भारत की यह सबसे बड़ी साझेदारी है. इससे पहले गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने 2009 में हेमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले विकेट के लिए 201 रन की अविजित साझेदारी की थी. 
 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे