Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

भाजपा कार्यकर्ताओ के महा कुम्भ में मोदी और शाह देंगे जीत के मंत्र

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Sep 24-2018 04:57:32pm

मध्य  प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर सियासत तेज़ हो गई है.जंहा कांग्रेस अध्यछ राफेल डील के घोटाले को लेकर भाजपा को घेरने का काम कर रही है। वही भाजपा अपनी तैयारी में कल मोदी और शाह का एमपी दौरा करा कर वहां की निवाशियों का ध्यान खींचना चाहती है. बता दे 25 सितम्बर को भोपाल में होने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओ की बैठक की तैयारी लगभग पूरा हो गया है.इसी कार्यक्रम में मोदी और शाह सिरकत कर के विधान सभा चुनाव के लिए बीजेपी को जीत का मंत्र देंगे। बीजेपी का दावा है कि करीब 13 लाख कार्यकर्ताओं के साथ यह दुनिया का सबसे बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन होगा. वहीं कांग्रेस ने कार्यक्रम पर होने वाले खर्चे पर सवाल उठाए हैं.

भोपाल के जम्बूरी मैदान में मंगलवार 25 सितंबर को बीजेपी का कार्यकर्ता महाकुंभ होने जा रहा है. कई एकड़ में फैले पंडाल, नेताओं के बड़े बड़े कटआउट और पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यभ अमित शाह की मौजूदगी के साथ बीजेपी इसे दुनिया का सबसे बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन बता रही है.सभा स्थल तक पहुंचने के लिए 20 गेट बनाए गए हैं, जहां 125 मेटल डिटेक्टर फ्रेम लगाए गए हैं.कार्यक्रम में मोदी, अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समेत बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे. लिहाजा सुरक्षा के यहां कड़े इंतजाम किए गए हैं. सोमवार से ही सभा स्थल पर सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है. डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला समेत भोपाल पुलिस के आला अफसरों ने सोमवार को पूरे सभा स्थल का दौरा किया. पूरे सभा स्थल को सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखा गया है.

पीएम मोदी सभास्थल पर सीधे हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे और सोमवार को इसकी रिहर्सल भी की गई. इस दौरान खुद डीजीपी सभास्थल के पास बने हेलीपैड पर मौजूद रहे. कार्यकर्ता महाकुंभ में लाखों कार्यकर्ताओं के खाने का भी इंतज़ाम किया गया है. खाने के लिए  10 सेक्टर बनाए गए हैं. हर सेक्टर में करीब 20 हजार लोगों के लिए खाना तैयार किया जा रहा है.दूसरी तरफ कांग्रेस ने इतने बड़े कार्यक्रम में हो रहे खर्चे पर सवाल खड़े किए हैं और इसे करदाता के टैक्स का दुरुपयोग बताया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि महाकुंभ में प्रदेश और आम जनता का पैसा लगाया जा रहा है.