×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 18 November 2018

राफेल को लेकर मोदी पर बरसे राहुल ,बोले ''अभी तो और मजा आएगा''

Reported by KNEWS | Updated: Sep 25-2018 02:39:36pm


आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जहां भाजपा अपने कामों को लेकर जनता को गिनाने में लगी है.वही दूसरी तिरफ विपक्ष राफेल डील और बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार को घेरने का काम कर रही है.बता दे की राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांदो के बयान के बाद से एक बार फिर से विपक्ष ने भाजपा सरकार और प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी पर घोटाले का आरोप लगा रही है। वही भाजपा इस मामले में कांग्रेस और गाँधी परिवार पर जम कर हमला बोल रही है.

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे तो वहां भी उन्होंने मोदी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी. उन्होंने सोमवार रात को कांग्रेस के सोशल मीडिया वर्कर्स से बातचीत में कहा, 'अभी तो और मजा आएगा, आने वाले वक्त में पार्टी मोदी सरकार की हर योजना में होने वाली चोरी को उजागर करेगी.' उन्होंने यह भी कहा कि, राफेल डील में प्रधानमंत्री मोदी ने अम्बानी की तरफदारी करते हुए भ्रष्टाचार किया है. उन्होंने मोदी पर टिप्पड़ी करते हुए कहा की , 'ये जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया था', इसी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये पकड़ा दिए,

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'नरेंद्र मोदी के जो काम हैं- राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोदबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, इन सब में चोरी है. 'एक-एक कर हम दिखा देंगे कि मोदी चौकीदार नहीं बल्कि चोर है. कांग्रेस अध्यक्ष ने यह सभी बयान अमेठी में कांग्रेस सोशल मीडिया वर्कर्स के साथ बातचीत में कही. यह बातचीत वन विभाग के गेस्ट हाउस में हुए, जहां मीडिया को जाने की अनुमति नहीं थी. हालांकि राहुल गांधी के इस तंज को किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड किया और फिर स्थानीय रिपोर्टर्स के साथ साझा कर दिया.

वही दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजाद भारत में आज तक किसी भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया. राहुल गांधी जैसे बेशर्म और गैर जिम्मेदार व्यक्ति से क्या उम्मीद की जा सकती है.प्रसाद ने कांग्रेस से पूछा कि उनके समय में ये सौदा क्यों रद्द किया गया? क्योंकि राहुल गांधी के परिवार को कमीशन नहीं मिली और बिना कमीशन ये परिवार कोई काम नहीं करता फिर चाहे वह बोफोर्स हो, 2G हो, कोयला हो या फिर अगस्ता वेस्टलैंड हो. सब जानते हैं कि इन सभी में दलाली खाई गई है.


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे