×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 18 November 2018

कार्यकर्ता महा कुम्भ में मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला , कहा ''जितना कीचड़ उछालोगें उतना कमल खिलेगा''

Reported by KNEWS | Updated: Sep 25-2018 03:53:06pm


भोपाल में आज हुए कार्यकर्ताओ के महाकुम्भ में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जम कर हमला बोला। मोदी ने कांग्रेस के साथ विपक्ष के महा गठबंधन पर भी जम कर हमला किया।उन्होंने बताया की हमारी 19 राज्यों में सरकार है जिससे हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में सुमार है.मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम बीजेपी के कार्यकर्ता हैं ,ये हमारे सौभाग्य की बात है. भाजपा के सभी कार्यकर्ता देश की सेवा के भाव से काम करते है.पीएम ने कहा कि हम दीनदयाल जी का शताब्दी वर्ष कोई बड़े कार्यक्रम कर नहीं बल्कि लोगों की सेवा कर मना रहे हैं. मोदी ने कहा कि मध्यप्रदेश में हमारी पार्टी का संगठन काफी मजबूत है, यहां पर कई वर्ष से 25 सितंबर से महाकुंभ का मनाया जाता है. मैं भी पहले बतौर कार्यकर्ता यहां आ चुका हूं. उन्होंने कहा कि इस धरती के सपूत अटल बिहारी वाजपेयी आज हमारे बीच नहीं हैं, उनके आशीर्वाद से ही ये पार्टी आगे बढ़ रही है.

कार्यकर्ता महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी से अब देश में गठबंधन नहीं हो पा रहा है, मेल-मिलाप संभव नहीं दिखता और इसलिए भारत के बाहर गठबंधन खोजा जा रहा है. दुनिया तय करेगा  की देश तय करेंगा कि भारत में प्रधानमंत्री कौन होगा. क्या कांग्रेस ने सत्ता खोने के बाद अब संतुलन भी खो दिया है.पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में अब कुछ नहीं बचा है, देश की सवा सौ साल पुराने पार्टी अब बोझ बन चुकी है. ऐसे लोगों से देश को बचाना ये भी लोकतंत्र में जागरूक नागरिकों का कर्तव्य है. बीजेपी को कार्यकर्ताओं को यहीं से संकल्प लेकर जाना चाहिए कि हमारा बूथ हम हारने नहीं देंगे.

प्रधानमंत्री ने विपक्षियों को निशाना बनाते हुए कहा कि 2 दशक तक ऐसी कोई गाली नहीं जिसका मेरे खिलाफ इस्तेमाल न किया गया हो लेकिन अपने एडवाइजर से पूछ लीजिए, आपने जितना कीचड़ उछाला है, कमल उतना ही खिला है. अब हर कोने में, हर बूथ में, हर घर में कमल खिलेगा और हिन्दुस्तान की हर सरकार कमल पर खिलेगी.


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे