Live Tv

Wednesday ,20 Mar 2019

The Accidental Prime minister: मनमोहन की महाभारत के संजय हैं संजय बारू

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 11-2019 11:10:53am

अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार 11 जनवरी को रिलीज हो गई है. फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के राजनितिक करियर पर बनी है इस फिल्म  को देखने के दो तरीके हैं। पहला इसे केवल मनोरंजन के लिए देखें। मूवी अपने ओपनिंग क्रेडिट्स में भी कहती है कि ये फिल्म सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाई गई है। दूसरा- जैसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक खास ऐजेंडे के तहत बनाई गई है। हालांकि, हमने इस फिल्म को पहले तरीके से देखा और कह सकते हैं कि फिल्म में एंटरटेनमेंट का पूरा डोज है। 

 

Amazon : तलाक के बाद मैकेंजी बनेंगी दुनिया की 5वीं सबसे अमीर औरत.... (आगे पढ़े)

संजय बारू की किताब पर फिल्म को बनाया गया है, संजय बारू मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहाकार रहे चुके हैं. अक्षय खन्ना फिल्म में बारू का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका में अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर भी अहम भूमिका में हैं. इसका निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है। अक्षय खन्ना ने अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया है कि क्यों वह इस रोल के लिए परफेक्ट थे। वहीं, दूसरी तरफ अनुपम खेर भी किरदार में इस कदर रम गए हैं कि एक वक्त के बाद आप एक्टर नही किरदार को ही देखेंगे।

जर्मन ऐक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट ने सोनिया गांधी के लुक को अच्छी तरह अपनाया है। वहीं, प्रियंका गांधी के रोल में अहाना कुमरा और राहुल गांधी के रोल में अर्जुन माथुर को ज्यादा सीन्स नहीं मिले हैं।  इसके अलावा महत्वपूर्ण सीन्स में असल फुटेज का इस्तेमाल किया गया है।

 

डब्बू  वर्मा