Live Tv

Sunday ,17 Feb 2019

पुलिस ने किया हत्याकाण्ड का खुलासा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 18-2019 05:45:22pm

शुक्रवार को मैनपुरी पुलिस ने एक हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। हत्याकाण्ड के अनुसार 14 तारीख को एक युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद उसका शव रक्त-रंजित हालत में एक खेत में मिला था। जिसमें परिजनों की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने महज 72 घंटे के बाद ही घटना से पर्दा हटा दिया और घटना में शामिल तीन हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। एसपी ने सफलता प्राप्त करने वाली टीम को बधाई दी है। पूरी घटना को प्रेम-प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया था। मृत युवक दुर्गपाल इसमें बाधक बन रहा था इसलिए दीपक जो कि हत्याकाण्ड का मुख्य अभियुक्त है उसने अपने दो दोस्तों सौरभ और सूरज के साथ मिलकर पहले तो उसे फ़ोन करके बुलाया और उसके बाद उसकी कुल्हाड़ियों से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। 

महिला डॉक्टर ने समाज सेवा करने का बढ़ाया कदम, बांटी रजाई.... (आगे पढ़े)

पूरी घटना जनपद मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम पराहार की है। यहाँ के रहने वाले रामौतार के 19 वर्षीय पुत्र दुर्गपाल का शव बीती 15 जनवरी को एक खेत में मिला था। जिसके बाद ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुँचे। दुर्गपाल की हत्या गर्दन में किसी धारदार हथियार से वार करने से की गई थी। परिजनों की ओर से थाना औंछा में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस अधीक्षक ने इस घटना के खुलासे के लिए स्वाट टीम और थाना पुलिस को कड़े निर्देश जारी किए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महज 72 घंटों के बाद ही इस घटना से पर्दा हटा दिया और तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में प्रयुक्त दोनों कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार-दुर्गपाल की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी। पुलिस ने दीपक,सौरभ व सूरज ग्राम पराहार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि एक लड़की से दीपक के प्रेम संबंध थे और उन प्रेम संबंधों में बीच में दुर्गपाल बाधा बन रहा था। इसी के चलते पूरी योजना के तहत 14 तारीख की रात में दुर्गपाल को खेत में बने ट्यूबवेल पर बुलाया गया और योजना के तहत उसकी कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है साथ ही हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद किया है।