Live Tv

Wednesday ,20 Mar 2019

पति को अखरा पत्नी का पाकिस्तानी सीरियल देखना, काट कर अलग कर दिया अंगूठा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 13-2019 11:43:30am
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, पकिस्तान, हत्या, अंगुठा, सीरियल, रिमोट, नाटक, महाराष्ट्र, पुणे, चाकू, हमला, होर्डिंग्स, पार्क, हाथ, झगड़ा, बेडरूम, पुलिस, वरिष्ठ अधिकारी, बहस, शिकयत, मोबाइल, शो, औजार, दूध

महाराष्ट्र के पुणे में एक ४० वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो मोबाइल पर पाकिस्तानी टीवी सीरियल देखती थी। जो उसके पति को पसंद नहीं था। आरोपी के हमले से उसकी पत्नी के दाएं हाथ का अंगूठा कटकर अलग हो गया। 

पुणे पुलिस के मुताबिक, आरोपी आसिफ सत्तार नायब सैलिसबरी पार्क इलाके में होर्डिंग्स लगाने का व्यवसाय करता है। नायब को हत्या की कोशिश के मामले में स्वारगेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह दंपति में झगड़ा हुआ था। महिला ने अपने बेटे को एक दुकान से दूध लाने के लिए भेजा था, लेकिन जब उसने पाया कि दूध की थैली खराब हो गई है तो वह उसे डांटने लगी। 

आज होगा INDvsAUS का निर्णायक मैच, किसकी होगी शह और कौन होगा हताश?... (आगे पढ़े)

उसकी आवाज सुनकर आसिफ ने बेटे का बचाव किया, जिससे दंपति के बीच बहस हुई। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब आसिफ काम से घर आया तो उसने झगड़ा किया और पाया कि वह उससे बात नहीं कर रही है। जब वह उससे बात करने के लिए बेडरूम में गया, तो वह अपने मोबाइल पर पाकिस्तानी नाटक देख रही थी। इस पर वह आग-बबूला हो गया। 

अधिकारी ने बताया कि, आसिफ को लगा कि वह उसे नजरअंदाज कर रही है और अपने मोबाइल फोन पर शो को अधिक महत्व दे रही हैं। आसिफ ने उस पर चाकू जैसे औजार से हमला किया, जिसमें उसके दाएं हाथ का अंगूठा कट कर अलग हो गया। इसी बीच महिला का शोर सुनकर पडोसियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया।