×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

पुराने प्यार के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे सिंघम

Reported by KNEWS | Updated: Jan 22-2018 06:05:01pm


नई दिल्ली : प्यार जो कभी खत्म नहीं होता, उम्र के किसी पड़ाव पर पहुंच जाए लेकिन प्यार दिन पर दिन और बढ़ता है। उस प्यार की यादें ताउम्र एहसास बनकर जहन में बसी रहती है और जब मिलते है दो प्यार करने वाले तो वो पल खास हो जाती  है। बड़े पर्दे पर कुछ खास होने वाला है। पुराने प्यार का एहसास दोबारा से जवान होगा  जब सिल्वरस्क्रीन पर लौटेगी अजय-तब्बू की जोड़ी।

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस तब्बु भले ही एक नहीं हो पाए   लेकिन एक समय  इन दोनों के प्यार के किस्से बहुत फेमस था । आज भी इस जोड़ी को सिनेमा घरों में देखने के लिए दर्शक उतना ही बेताब होते  है जितना की पहले हुआ करतो थे। तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में देखी गई थी।

 

ये पढे़ : परिणीति चोपड़ा निभाएंगी टेनिस सनसनी का किरदार

 

अब ये जोड़ी इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक जोड़ी जल्द ही सिनेमा घरों में दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाने वाली है।  इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जायेगी लेकिन इस फिल्म में अजय और तब्बू के अलावा फेमस एक्ट्रेस राकुलप्रीत सिंह भी नजर आ सकती हैं।  अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है लेकिन इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज हो जायेगा  जिसे मशहूर निर्माता भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे