×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 16 November 2018

सीरियल किसर इमरान हाशमी सुधारेंगे शिक्षा की सूरत

Reported by KNEWS | Updated: Jan 22-2018 06:11:25pm


नई दिल्ली : सीरियल किसर के तौर पर पहचाने जाने वाले इमरान हाशमी एक नई  सोशल मैसेज मूवीज के दौर में हाथ आजमाने जा रहे है। जहां  सिल्वरस्क्रीन पर  इमरान हाशमी करेंगे शिक्षा व्यवस्था पर प्रहार। जो न सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन करेगी बल्कि समाज में बदलाव लाने में भी मदद करेगी। बड़े पर्दे पर अपने टैलेंट से ज़्यादा सीरियल किसिंग वाले रोल के लिए फेमस इमरान हाशमी अब एक नई कहानी के साथ पर्दे पर आयेंगे।

 

इमरान न सिर्फ इस फिल्म में काम करेंगे बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे  जो कि एक रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म होगी। बच्चों की पढ़ाई से खिलवाड़ करनेवालों पर बन रही इस फिल्म का नाम चीट इंडिया रखा गया है।  फिल्म 'नीरजा' और 'तुम्हारी तुम्हारी सुलु’ जैसी सफ़ल फिल्में बना चुकी प्रोडक्शन टीम ने इस नई फिल्म की घोषणा किया है। चीट इंडिया का निर्देशन सौमिक सेन को सौंपा गया है।

 

ये पढ़े : पुराने प्यार के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे सिंघम

 

ये  फिल्म कोई ठगी वाली फिल्म नहीं बल्कि भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है  और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है। जितना पावरफुल  है फिल्म का नाम  उतनी ही दमदार है फिल्म की स्क्रिप्ट। निर्देशक सौमिक सेन ने बताया कि यह हर पढ़ने वाले लडके की कहानी है  जो कि पढ़ाई के दबाव में है। हर कोई इस कहानी से अपने को जुड़ा हुआ पाएगा, हर नौजवान और छात्र इस फिल्म से रिलेट कर पाएगा।

 

ये फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली में चल रहे अपराधों पर प्रकाश डालती है जिसमें अब एजुकेशन माफियाओं ने डेरा डाल रखा है। फिल्म 'चीट इंडिया' फरवरी 2019 में रिलीज़ होगी। अभी इमरान के अलावा स्टारकास्ट तय नहीं की गई है। इमरान भी अब अपनी लीग से हटकर पहचान बनाने जा रहे है और इमरान के फैंस को भी एक डिफरेंट लुक देखने को मिलेगा।


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे