×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 18 November 2018

नीतीश कुमार : भ्रष्टाचार और न्याय के साथ समावेशी हमारा नारा

Reported by KNEWS | Updated: Jan 24-2018 06:20:16pm


पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि भ्रष्टाचार और न्याय के साथ समावेशी विकास हमारा नारा है और हम इस पर मरते दम तक कायम रहेंगे। पटना में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश ने बक्सर में उनकी रैली पर हुये हमले से लेकर लालू यादव को (चाइबासा) चारा घोटाले में हुई सजा का भी जिक्र किया। 

 

नीतीश कुमार ने लालू को मिली सजा पर कुछ भी कहने से इंकार करते हुए कहा कि ये न्यायालय का मामला है। इसमें कोई क्या कर सकता है। हम लोग इस मामले में राजनीति नहीं करते हैं। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हम अपना काम करते हैं और बिहार के विकास की बात करते हैं और बिहार का विकास ही हमारे सरकार की प्राथमिकता है। 

 

ये पढ़े : चाईबासा कोषागार से करोड़ो की अवैध निकासी पर लालू को सजा

 

हमारी सरकार इस मामले में किसी तरह का कोई समझौता नहीं कर सकती है। बक्सर में हुए हमले का जिक्र करते हुए जदयू कार्यकर्ताओं को चेताया और कहा कि आपको कुछ लोग उकसाने और सरकार को बदनाम करने की कोशिश करेंगे लेकिन आप लोग समझ कर रहे और किसी के बहकावे में नही आए। बिहार के मुखिया ने कहा कि कुछ लोगों ने ही बक्सर में महिलाओं को भड़काया वरना हम तो महिलाओं से मिलना चाहते थे लेकिन वहां पत्थरबाजी होने लगी। हमने डीजीपी को कहा कि बिना जांच के किसी को नहीं पकड़ें।

                                                                                            पटना से आलोक शुक्ला


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे