Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

इंडोनेशिया मास्टर्स के अगले दौर में पी.वी. सिंधु और सायना

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 25-2018 03:42:42pm

नई दिल्ली :  भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु और सायना नेहवाल ने बुधवार को इंडोनेशिया मास्टर्स के महिला एकल वर्ग जीतने के बाद अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। सिंधु ने पहले दौर के मैच में इंडोनेशिया की हाना रामादिनि को 34 मिनट तक चले मुकाबले में 21-13, 21-10 से हराकर अगले मैच मे प्रवेश किया।

 

अब यानि दूसरे दौर के मैच में पीवी सिंधु की भिडंत मलेशियाई खिलाड़ी गोह जिन वेई से होगी। जिन वेई भी कोई कच्ची खिलाड़ी नही हैं।  वेई ने कोलालांपुर ओपन के फाइनल में लिम यिन मज़ा को हराकर 15 वर्ष की आयु में सबसे कम उम्र की राष्ट्रीय विजेता बनी।

 

ये पढ़े : विश्व चैम्पियनशिप की कंपाउंड टीम स्पर्धा में भारत की झोली में आया रजत पदक

 

वहीं दूसरी और ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल ने युफेई को एक घंटे और नौ मिनट तक चले मैच में 22-24, 21-15, 21-14 से हराया।इस जीत के साथ ही सायना ने यह साबित कर दिया कि वह किसी से कम नही है। पिछले साल युफेई से हांगकांग ओपन में मिली हार का बदला भी इस जीत के साथ पुरा हो चुका है। दोनों अब तक दो बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं।

 

दोनों के बीच मुकाबलों का स्कोर अब 1-1 से बराबर हो गया है। दूसरे दौर में सायना का मुकाबला चीन की ही खिलाड़ी चेन शियाओशिन से होगा। साइना ने पिछले साल युफेई से हांगकांग ओपन में मिली हार का बदला लिया है।